बीमारी के चलते डॉ कल्बे सादिक़ अस्पताल में भर्ती, डॉक्टरों ने कहा हालत में अब सुधार है

Share This News

आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड के उपाध्यक्ष और मशहूर मुस्लिम धर्मगुरु डॉ कल्बे सादिक़ (Dr Kalbe Sadiq) को आज देर शाम निराला नगर स्थित ग्लोब मेडिकेयर में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है वहां पर डॉ दीपक अग्रवाल की टीम उनका इलाज कर रही है बताया जा रहा है अब उनकी हालत में सुधार है।

डॉ कल्बे सादिक़ (Dr Kalbe Sadiq) के बेटे डॉ कल्बे सिब्तैन नूरी ने बताया की डॉ कल्बे सादिक़ को सीने में दर्द और पेट में तकलीफ की वजह से सरफ़राज़ गंज स्थित एरा मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया गया था जहाँ पर जांच में उनके पेट में इन्फेक्शन की बात सामने आयी है।

शाम तक़रीबन 7 बजे उनको निराला नगर स्थित ग्लोब मेडिकेयर में एरा मेडिकल कॉलेज से शिफ्ट कर दिया गया है। डॉ दीपक अग्रवाल इस मर्ज़ के इलाज के लिए माहिर हैं डॉ कल्बे सादिक़ (Dr Kalbe Sadiq) की तबियत ख़राब होने की खबर फैलते ही काफी तादाद में लोग उनकी अयादत के लिए एरा मेडिकल कॉलेज पहुंचने लगे और उनकी सेहत के लिए दुआ का सिलसिला भी शुरू हो गया।

डॉ कल्बे सादिक (Dr Kalbe Sadiq) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर शिक्षा के छेत्र में अपने कामों के लिए जाने जाते हैं और उनका फोकस ज़ाय्दातर मुसलमानों को मुख्यधारा की शिक्षा से जोड़ना रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *