भाजपा नेताओं के भड़काऊ बयानों पर बरसे मौलाना कल्बे जवाद, दिया यह बड़ा बयान

Share This News

भाजपा के तथाकथित नेताओं के भड़काऊ बयानों पर जुमे की नमाज के खुतबे में मौलाना कल्बे जव्वाद नकवी ने अपनी नाराजगी व्यक्त की और निंदा की।

मौलाना ने कहा कि सुना जाता है कि आर0एस0एस0 ने राष्ट्रीय मुस्लिम मंच नामक कोई मोर्चा बनाया है जिसके जिम्मेदारों ने अपने साथ कुछ बेईमानों को शामिल कर लिया है जो मुसलमानों को करीब करने के बजाय दूर कर रहे हैं, इससे मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के जिम्मेदारों और शामिल किए गए बेईमानों को तो निजी लाभ पहुंच रहा है लेकिन भाजपा का नुकसान हो रहा है, इस राजनीति के आधार पर मुसलमान बीजेपी से दूर हैं। जैसे आजम खान की वजह से शिया समाजवादी पार्टी से दूर हो गये थे लेकिन मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के कारण, शिया और सुन्नी दोनों भाजपा से दूर हो रहे है।

मौलाना ने कहा कि कुछ धर्म व्यापारी दुनिया और पद पाने के लिए ऐसे भड़काऊ बयान दे रहे है, मौलाना ने कहा कि भाजपा ऐसे लोगों को चेताये जो उन्हें लाभ पहुंचाने के बजाय नुकसान पहुंचा रहे है,एसों को पार्टी में शामिल किया जाये जिनकी कौम और समाज में सम्मान हो और वह उनके लिए लाभप्रद साबित।

मौलाना ने कहा कि हमेशा मेरे बयान तोड़मरोड़ कर पेश किया जाता रहा है। इससे पहले जब मैंने यह कहा था कि नरेंद्र मोदी नर हैं, तो यह उनके बयान की पृष्ठभूमि में कहा था,उस समय यह कहा जा रहा था कि मुसलमान भाजपा से भयभीत हैं तो नरेंद्र मोदी का बयान आया था कि अगर मुसलमान हमसे नज़दीक होंगे तो हमसे प्यार करने लगेंगे। इस बयान की पृष्ठभूमि में मेंने कहा था कि उनके नाम में नर लगा हुआ है इसलिए वह अपने बयान पर कायम रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *