हज़रत अबू तालिब का अपमान करने वाले सीरियल इश्क़ सुभान अल्लाह पर दानिश जावेद ने रखा अपना पक्ष, कहा ‘मेरा कोई लेना देना नहीं’

Share This News

हाल ही ज़ी टीवी पर आने वाले एक सीरियल इश्क़ सुभान अल्लाह के एक सीन में हज़रत अबुतालिब के ईमान को लेकर आपत्तिजनक टिपण्णी की थी। जिसके बाद से सोशल मीडिया और हर जगह लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं।

इसी दौरान कुछ लोगों और मौलाना यासूब अब्बास ने इस सीरियल को लेकर लेखक दानिश जावेद का भी नाम लिया था। मौलाना यासूब अब्बास और मौलाना कल्बे जवाद ने इस सीरियल के खिलाफ कुछ दिन पहले प्रदर्शन किया था।

अब खुद दानिश जावेद ने इस मामले में सामने आकर सफाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के ज़रिये अपना दिफ़ा किया है।

दानिश जावेद ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा क़ी दोस्तों मैं आप सब की इत्तेला के लिए बताना चाहता हूँ के ज़ी टीवी के सीरियल इश्क़ सुभान अल्लाह में पिछले दिनों हजरत आबू तालिब के नाम पर जो कुछ भी कहा गया उसे ना तो मेरा कोई ताल्लुक है और ना ही वह मेरा अक़ीदा है। मैं अल्हम्दुलिल्लाह एक मुसलमान हूं जो अहलेबैत ए रसूल से मोहब्बत कोई फ़रीज़ा समझता है और मानता हूं।

उन्होंने लिखा कि जहां तक सवाल सीरियल का है, मुझे यह सीरियल छोड़े हुए काफी वक्त हो चुका है। आप लोगों से दरख्वास्त है कि हर रोज़ जी टीवी पर आने वाले इस शो के शुरू में देखिए मेरा नाम कांसेप्ट में आता है और स्टोरी, स्क्रीन और डायलॉग में दूसरे राइटर का नाम आता है।

दानिश जावेद ने आगे लिखा कि सीरियल में जो कुछ कहा गया उससे मेरा ना कोई ताल्लुक है और ना ही मेरा अक़ीदा है। इस सिलसिले में मेरी बात मौलाना सैफ अब्बास से बात भी हो चुकी है। अल्लाह हम सब की गलतियों को माफ फरमाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *