अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद लखनऊ पहुंचे डॉ. कल्बे सादिक, एरा मेडिकल कॉलेज में चिकित्सकों की देखरेख में रहेंगे

Share This News

मुस्लिम धर्मगुरु व आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के उपाध्यक्ष मौलाना डॉ. कल्बे सादिक रविवार शाम गुरुग्राम स्थित मेदांता मेडिसिटी से डिस्चार्ज होकर लखनऊ पहुंचे। डॉ. सादिक को पेट में इंफेक्शन के बाद बीती 17 अप्रैल को राजधानी के एक निजी चिकित्सालय से एयर एम्बुलेंस के जरिए गुरुग्राम स्थित मेदांता मेडिसिटी ले जाया गया था, जहां डॉ. सादिक की आंत का ऑपरेशन किया गया।

ऑपरेशन के बाद कुछ दिन अस्पताल में इलाज के लिए डॉ. सादिक को भर्ती रखा गया, जिसके बाद डॉ. सादिक के स्वास्थ्य में सुधार के बाद रविवार को छुट्टी मिलने पर शाम लगभग 5 बजे विमान के जरिए उन्हें लखनऊ लाया गया। डॉ. सादिक के लखनऊ पहुंचने की सूचना पर बड़ी संख्या में लोग एयरपोर्ट पहुंच गये, लेकिन स्वास्थ्य संबंधी सलाह के चलते किसी को उनसे नजदीक से मिलने नहीं दिया गया।

डॉ. सादिक को एयरपोर्ट से उनके आवास के बजाए हरदोई रोड स्थित एरा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां कुछ दिन चिकित्सकों की देखरेख में डॉ. सादिक को रखा जाएगा। अस्पताल से लखनऊ पहुंचने की खबर पर डॉ. सादिक के प्रशंसकों में खुशी की लहर दौड़ गयी।

काफी संख्या में प्रशंसक एयरपोर्ट और एरा मेडिकल कॉलेज डॉ. सादिक को देखने और उनका हाल-चाल लेने के लिए पहुंच गये। डॉ. सादिक के पुत्र कल्बे हुसैन ने बताया कि एहतियात के तौर पर डॉ. सादिक को अभी कुछ दिन एरा मेडिकल कॉलेज में चिकित्सकों की देखरेख में रखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *