प्यार-मोहब्बत से जिंदगी गुजारना है महदवी समाज: मौलाना अबुल फज़ल

Share This News

माहे रमजान में शिया समुदाय की ओर से शहर के विभिन्न स्थानों पर युवाओं, छात्र-छात्राओं को दीन की सही जानकारी देने के लिए रमजान स्पेशल क्लासेज का आयोजन किया जा रहा है।

विभिन्न संगठनों की ओर से शहर में लगभग दर्जन भर स्थानों पर इन स्पेशल क्लासेज का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें बड़ी संख्या में युवा व छात्र-छात्राएं शामिल हो रहे हैं। मरकजे फिकह फकाहत की ओर से महदवी समाज के विषय पर क्लासेज का आयोजन किया जा रहा है।

हुसैनाबाद स्थित छोटे इमामबाड़े में आयोजित महदवी समाज की विशेष क्लास को मौलाना अबुल फजल ने खिताब करते हुए कहा कि आपस में प्यार-मोहब्बत और अमन-शांति से जिंदगी गुजारना ही महदवी समाज है।

वहीं सआदतगंज के कश्मीरी मोहल्ला स्थित सरकारे हुसैनी कम्पाउंड में मौलाना सिकंदर काजिम, इंदिरा नगर में मौलाना शारिब, हरदोई रोड के सरफराजगंज में मौलाना गुलरेज मेहदी, काजमैन में मौलाना गुलाम रजा, राजाजीपुरम स्थित मरकज फिकह फकाहत के कार्यालय में मौलाना मोहम्मद आब्दी ने क्लासेज को सम्बोधित करते हुए महदवी समाज के बारे में जानकारी दी।

संगठन की ओर से दी गयी जानकारी के अनुसार शहर भर में 7 स्थानों पर महदवी क्लासेज का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें 900 लड़के-लड़कियां शामिल हो रहे हैं। क्लासेज का आयोजन 3 जून तक किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...