शिया कॉलेज में स्नातक और स्नातकोत्तर में प्रवेश की अंतिम तिथि 25 जून

Share This News

शिया पीजी कॉलेज में स्नातक, स्नातकोत्तर और विधि पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए आवेदन की आखिरी तिथि 25 जून है। कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. सरताज शब्बर रिजवी ने बताया कि कॉलेज के प्रवेश के इच्छुक छात्र-छात्राएं 25 जून तक ऑनलाइन या ऑफलाइन प्रवेश के फॉर्म ले सकते हैं।

ऑनलाइन आवेदन के लिए छात्र-छात्राएं कॉलेज के ऑनलाइन एडमीशन पोर्टल www.shiapgcollege.ac.in या कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट www.shiacollege.org के जरिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रिंसिपल डॉ. रिजवी ने बताया कि महाविद्यालय में स्नातक बी.ए., बी.एस.सी. मैथ व बायो, बी.कॉम., बी.बी.ए., एल.एल.बी. त्रिवर्षीय पाठ्यक्रम के प्रथम सेमेस्टर और स्नातकोत्तर स्तर पर एम.ए. सोशलॉजी, एम.ए. उर्दू, एम.एस.सी. जूलॉजी, एम.एस.सी. स्टैटिसटिक्स, एम.कॉम. एप्लाइड इकोनॉमिक्स, एम.कॉम. प्योर, एम.ए. जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन प्रथम सेमेस्टर उपलब्ध हैं।

कॉलेज में प्रवेश संबंधी सभी दिशा-निर्देश कॉलेज की वेबसाइट पर मौजूद हैं और कॉलेज की हेल्पलाइन 7388681343 तथा 9451871090 पर भी प्रवेश संबंधी जानकारी के लिए सम्पर्क किया जा सकता है।

ऑफलाइन आवेदन के लिए आवेदन फॉर्म शिया महाविद्यालय सीतापुर रोड लखनऊ तथा शिया महाविद्यालय विक्टोरिया स्ट्रीट परिसर में नकद शुल्क जमा कर प्रापत किया जा सकता है। आवेदन फॉर्म पूरी तरह से भर कर आवश्यक दस्तावेज के साथ अंतिम तिथि से पूर्व जमा करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *