देखें वीडियो: हज़रत अली (अस) को लेकर सीएम योगी के विवादित बयान पर ओवैसी ने लगाई क्लास

Share This News

हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हज़रत इमाम अली (अस) को लेकर एक रैली में विवादित बयान दिया था जिसको लेकर अब उनकी खूब मज़म्मत हो रही है। कोई सीधे माफ़ी मांगने की बात कह रहा है तो कोई निंदा कर रहा है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर सीएम योगी के इस बयान पर आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी की एक क्लिप वायरल हो रही है जिसमें वह हज़रत अली (अस) के अपमान करने वालों की निंदा करते नज़र आ रहे हैं।

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में एक चुनावी रैली में मुख्यमंत्री योगी ने कांग्रेस नेता कमलनाथ पर तंज़ करते हुए कहा था कि आप अली को रख लिए हमारे पास बजरंग बली हैं।

आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उत्तर प्रदेश का चीफ मिनिस्टर जिसने हिंदुस्तान के संविधान पर ओथ लिया, जिसने कसम खाई के हिंदुस्तान के संविधान के मुताबिक हुकूमत और हुक्मरानी होगी। आज वह शख्स मध्यप्रदेश की एक रैली में जाकर तमाम हदों को पार करते हुए, कंस्टीटूशन की धज्जियाँ उड़ा दी। अपनी तक़रीर में कहा कि आप अली को रख लो हमारे लिए भजरंबली काफी हैं।

उन्होंने कहा कि जो लोग एआइएमआइएम के असदुद्दीन ओवैसी पर उँगलियाँ उठाते हैं की मैं भड़काऊ भाषण देता हूँ, दो दिन हो गए लेकिन इस बयान पर किसी ने नहीं बोला, खामोश बैठे रहे। अगर आप कहते हैं तुम अली को रख लो, तो सुनो अब मैं जवाब देता हूँ। कल अखबार और टीवी में असदुद्दीन ओवैसी के इस बयान को भड़काऊ भाषण की तरह दिखाया जाएगा। अली हमारे हैं और रहेंगे इंशाअल्लाह।

उन्होंने कहा कि याद रखो! अली कायनात का वली है। अली की ज़िन्दगी की इब्तेदा मस्जिद से हुई और इंतेहा अल्लाह की मस्जिद में हुई थी। यूपी के सीएम, आप अली को रखने ने के लिए बोले तो सुनो, जिसके दिल में अली से मोहब्बत नहीं है वह मुनाफ़िक़ और जिसके दिल में अली से मोहब्बत है वह मोमिन हैं।

ओवैसी ने कहा कि आज आप हमपर इलज़ाम लगा रहे हैं तो जवाब दिया जाएगा, अगर कोई हिंदुस्तान के संविधान की हदों को पार करेगा तो उठना पड़ेगा। वरना हश्र के मैदान में शेरे खुदा को मैं मुँह नहीं दिखा सकूंगा। हद हो गयी है, क्या इस मुल्क में इजाज़त नहीं है अली को मानने की। सब खामोश बैठे हैं और कुछ नहीं बोलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...