वक़्फ़ बोर्ड मामले में कार्यवाही नहीं हुई तो मुसलमानो का एक वोट भाजपा को नहीं मिलेगा: मौलाना कल्बे जवाद

Share This News

शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जवाद ने भारतीय जनता पार्टी को चेताया है कि अगर वक्फ भ्रष्टाचार मामले में वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिज़वी के खिलाफ कार्यवाही नहीं की जाएगी तो एक भी मुसलमान वोट उन्हें मिलने वाला नहीं है।

कल लखनऊ में जुमा में दिए गए खुतबे में मौलाना कल्बे जवाद ने कहा कि इस शख्स ने अपने बयानों से सारे मुसलमानों को नाराज़ कर दिया है, भाजपा और आरएसएस को अक़्ल के नाखून लेना चाहिए की यह आदमी किसी साजिश के तहत आया है।

उन्होंने कहा कि यह आदमी (वसीम रिज़वी) जो चीज़ नहीं दे सकता है (विवादित भूमि) उसे देने का दावा कर रहा है, और जो चीज़ मिल सकती है यानि वोट उनको काट रहा है।

उन्होंने कहा कि तो अगर भाजपा नेताओं के पास अक़ल है, मेरी बात उन तक पंहुचा दी जाए, तो इसको उसके असली ठिकाने पर पंहुचा दिया जाए वोह है जेल। इसके बाद सारे मुसलमान इस अमल से राज़ी हो जाएँगे।

मौलाना ने चेतवनी देते हुए कहा कि अगर इसकी हिमायत भाजपा करेगी तो उनको मुसलमानों का एक वोट भी उन्हें मिलने वाला नहीं है। अगर भाजपा को करोड़ों शिया और सूफी मुसलमानों के चाहिए तो इस शक्स के खिलाफ कार्यवाही करनी होगी।

आपको बता दें कि साल 2017 में उत्तर प्रदेश की सत्ता हासिल करने के बाद योगी सकरार ने शिया समुदाय को आश्वासन दिया था की जल्द से वक़्फ़ भ्रष्टाचार मामले में जाँच की जाएगी। यही नहीं सीबीआई जाँच तक का आश्वासन दिया गया था।

मौलाना कल्बे जवाद के नेतृत्व में कई बार प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री योगी और अन्य मंत्रियों से इस मामले में मुलाक़ात कर चुके हैं लेकिन अभी तक कोई ठोस कार्यवाही न होने से शिया समुदाय में गुस्सा है।

मौलाना कल्बे जवाद लम्बे समय से वक़्फ़ बोर्ड में हुए भ्रष्टाचार को लेकर मुहीम चला रहे हैं लेकिन अभी सरकार की ओर से कोई कड़ी कार्यवाही नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *